करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ फोटो की शेयर, अमृता अरोड़ा बोली- पिक क्रेडिट प्लीज

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे फेमस गर्ल गैंग यानि करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा बेस्टफ्रैंड हैं. इन तीनों की दोस्ती इंडस्ट्री में काफी फेमस है. इन्हें अक्सर साथ में देखा जा सकता है. लॉकडाउन के कारण काफी दिनों से इन्होंने कोई पार्टी नहीं की थी. जिसके बाद कल रात करीना ने अपने घर पर एक छोटी सी पार्टी रखी थी, जिसमें इन तीनों दोस्तों के अलावा अर्जुन कपूर भी शामिल थे. इसी पार्टी की कुछ तस्वीरें करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं. 

करीना कपूर ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में उनके साथ मलाइका अरोड़ा भी नजर आ रही हैं. इस फोटो में करीना ने व्हाइट टैंक टॉप के साथ ब्लैक पैंट्स पहनी हुई है और मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक टैंक टॉप के साथ शॉर्ट्स कैरी किया हुआ है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘Gucci bffs forever’. उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करके अमृता अरोड़ा कहती है ‘फोटो क्रेडिट प्लीज’. इन दोनों दोस्तों की यह प्यारी सी तस्वीर फैन्स को खूब पसंद आ रही है. अब तक उनकी इस तस्वीर पर 412 लाइक और 1.353 कमेंट आ चुके हैं.

बता दें, करीना कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में देखा गया था. इसके बाद वो आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी.  वहीं खबरें थीं कि, करीना केवी विजेंद्र प्रसाद की फिल्म ‘द इनकार्नेशन’ में सीता के किरदार में करने वाली हैं. इस खबर के वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था. हालांकि, यह बाद में साफ हुआ की ये सिर्फ अफवाह थी. 

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]