छत्तीसगढ़: बैंक के गार्ड की हत्या कर लाखों की लूट… लूट करने पहुंचे आरोपियों की हुई थी गार्ड से भिड़ंत

दुर्ग I भिलाई स्थित एक बैंक में तैनात गार्ड की हत्या कर लाखों रूपए लूटकर आरोपी ले गये हैं। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे दूर्ग जिले में हड़कंप मच गया है। हालांकि पुलिस घटना के बाद गांव के ही तीन संदेहियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।
जानकारी के मुताबिक घटना भिलाई थाना 3 के नंदौरी गांव की है। यहां पर स्थित सेवा सहकारी बैंक में तैनात सुरक्षाकर्मी हरीशंकर वर्मा को सिर पर वार कर हत्या कर दी गयी। हत्या के बाद बैंक के अंदर घुसकर आरोपी आठ से दस लाख रूपए लूट कर ले गये हैं। इस घटना के बाद एसपी प्रसांत ठाकुर ने एक विशेष टीम बनाकर जांच के आदेश दिये हैं, जिसके बाद पुलिस संदेह के आधार पर गांव के ही तीन संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
घटना के संबंध में दुर्ग शहर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव ने बताया कि, धान संग्रहण केंद्र के चौकीदार की सिर पर वार कर हत्या की गई और हत्या के बाद आरोपी आलमारी को तोड़कर लाखों रुपये लूट कर फरार हो गए हैं। इस मामले में पुलिस द्वारा हर पहलुओं पर जांच की जा रही है। आसपास के या परिचितों द्वारा ही लूट की नीयत से वारदात को अंजाम दिया गया।पुलिस जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा ।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]