छत्तीसगढ़:नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया

रायपुर। Crime News: राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती इलाके में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, 16 वर्षीय नाबालिग के साथ नशीले पदार्थ खिलाकर बॉयफ्रेंड समेत चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। अपने नाबालिग बॉयफ्रेंड के साथ घूमने जाने के बाद बॉयफ्रेंड ने घर में ले जाकर बाकी नाबालिगों ने इस शर्मनाक कृत्य को अंजाम दिया है।

इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने तीन नाबालिग आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुरानी बस्ती थाना पुलिस ने गैंग रेप सहित पास्को एक्ट की गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक 16 वर्षीय नाबालिग अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूमने निकली थी। जिसके बाद आरोपित ब्वॉयफ्रेंड नाबालिग को नशीली टेबलेट खिलाकर अपने घर ले गया, जहां आरोपित ब्वॉयफ्रेंड के तीन और नाबालिग दोस्त मौजूद थे।

लड़की के बेसुध हो जाने के बाद चारों आरोपितों ने नाबालिग के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इस पूरे मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने तीन नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, वारदात का मुख्य आरोपित नाबालिग बॉयफ्रेंड, जिसके घर पर ही पूरी घटना को अंजाम दिया गया था, वह अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है। उसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

पुरानी बस्ती थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले की शिकायत मिलते ही तीन नाबालिग आरोपितो को आईपीसी की धारा 376, 376 (DA), 363, 4, 366, 6 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।