करीना कपूर खान को लेकर उठी Boycott करने की मांग, जानें आखिर क्या है पूरा मामला

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को लेकर लोग गुस्से में हैं. ट्विटर पर करीना कपूर खान को बॉयकॉट करने की मांग उठी है. अब करीना को बॉयकॉट की मांग क्यों उठ रही है इसकी वजह है हाल ही में आई उनसे जुड़ी एक खबर. दरअसल, कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि करीना कपूर ने सीता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की है.

अब इस खबर को पढ़ने के बाद यूजर्स काफी गुस्से में हैं और वे इस खबर के स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए करीना को बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं. यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि करीना को अब सीता का किरदार नहीं निभाना चाहिए. ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर खान ट्रेंड हो रहा है.

https://twitter.com/Arka_Paitandi/status/1403582969588043778?s=20

वैसे स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक जब फिल्म के राइटक केली विजेंद्र प्रसाद ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने इस खबर को गलत बताया था. उन्होंने कहा कि करीना को फिल्म ऑफर नहीं हुई है. वहीं खबर ये भी थी कि करीना इस फिल्म के लिए परफेक्ट नहीं है तो ये खबर झूठी है.

अब फिल्म के राइटर ने तो इस खबर को गलत बता दिया था, लेकिन यूजर्स इस बात को सुनकर काफी गुस्से में हैं और करीना पर भड़क रहे हैं.

वैसे खबर ये बी है कि इस फिल्म में रावण के किरदार के लिए रणवीर सिंह को ऑफर किया गया है. हालांकि इस बारे में कोई ऑफिशयल कमेंट नहीं किया गया है.