बदले की आग ने पति को बना दिया हैवान, पत्नी को कॉलगर्ल बताकर पोर्न ग्रुप में फोटो किया वायरल, फिर ये हुआ हश्र

मेरठ. मेरठ में एक व्यक्ति ने घरेलू विवाद के बाद अपनी पत्नी को कॉलगर्ल बताकर उसके फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दिए। कुछ पोर्न ग्रुप में भी फोटो शेयर कर दिया। परेशान पत्नी ने थाने में शिकायत दी है। ग्राम अजराड़ा के आरोपी युवक का शादी के बाद से ही पत्नी से घरेलू विवाद था। इस पर युवती चार अक्तूबर 2019 से अपने मायके में रह रही है। पीड़िता के अनुसार, उसके पति ने पूर्व में फेसबुक पर फोटो वायरल किए।

मामला मेरठ के थाना मुंडाली क्षेत्र का है। जहां एक महिला की सोनू नाम के युवक से 2019 में शादी हुई थी. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच विवाद हो गया. पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए महिला थाना में मुकदमा दर्ज करा दिया। इसके बाद से वह अपने मायके में ही रह रही थी। पति-पत्नी के बीच लगातार अनबन का दौर चलता रहा. पत्नी का आरोप है कि उनके पति ने बदनाम करने की नियत से उन्‍हें कॉलगर्ल बताकर उनकी तस्‍वीर को अलग-अलग ग्रुप में शेयर कर दिया. कुछ पोर्न साइटों पर भी यह फोटो डाला गया है. जब पत्नी को यह पता लगा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

समाज के डर के चलते कार्रवाई की आस में पहले महिला अपने परिजनों को लेकर थाना मुंडाली पहुंची् आरोपी मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के अजराड़ा में रहता है. इसलिए मुंडाली पुलिस ने महिला को मेडिकल रवाना कर दिया, जहां पहुंचकर महिला ने कार्रवाई की गुहार लगाई. अब यह मामला दो थानों के बीच फंस गया है.

दोनों ही थाने के पुलिस की मानें तो दोनों पक्षों में कई बार समझौता हो चुका है, लेकिन उसके बावजूद आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. महिला की शिकायत की जांच करके कार्रवाई भी की जाएगी। पीड़िता का कहना है कि अब पति उसके फोटो सोशल मीडिया में कॉलगर्ल बताकर वायरल कर रहा है. इससे उसकी और पूरे परिवार की बदनामी हो रही है. पीड़िता ने मुंडाली थाने में तहरीर देकर आरोपी पर कठोर कार्रवाई की मांग की है।