सांसद की पहल पर बैकुंठपुर में लगेगा 4 करोड़ का सीटी स्कैन, कोरबा में सीटी स्कैन व डायलिसिस मशीन की जल्द मिलेगी सुविधा

कोरबा 5 जून (वेदांत समाचार) एसईसीएल के प्रशासनिक अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की आयोजित उच्च स्तरीय बैठक में कोरबा सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने अपने संसदीय क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण को लेकर अनेक विषयों से अवगत कराया था। जिसमें जिला अस्पताल बैकुंठपुर में सीटी स्कैन मशीन तत्काल उपलब्ध कराने की दिशा में पूरजोर पहल किया था। इसी कड़ी में एसईसीएल बिलासपुर के महाप्रबंधक सीएसआर ने सांसद को अवगत कराते हुए बताया है कि जिला अस्पताल बैकुंठपुर कोरिया में सीएसआर मद से सीटी स्कैन मशीन लगाए जाने के लिए 359.19 लाख की राशि की स्वीकृति प्रदान कर दी गई है।

कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत ने एसईसीएल के सीएसआर मद से बैकुंठपुर जिला अस्पताल में सीटी स्कैन मशीन की स्वीकृति के लिए एसईसीएल को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कोरबा में सीटी स्कैन व डायलिसिस मशीन एवं बैकुंठपुर में डायलिसिस मशीन लगाए जाने सहित अपने विभागीय अस्पतालों के संदर्भ में दिए गए सुझाव पर भी शीघ्र अमल करने का आग्रह किया है जिस पर एसईसीएल के अधिकारियों ने सांसद को आश्वस्त किया है कि आपके सुझाव पर प्रबंधन पूरी तत्परता से कार्य कर रहा है।


याद रहे एसईसीएल के प्रशासनिक भवन बिलासपुर में मार्च में आयोजित बैठक में प्रमुख रूप से एसईसीएल की चिरमिरी कोयला खदान क्षेत्र के अंतर्गत शासन द्वारा आबंटित भूमि पर भू-स्खलन के परिणामस्वरूप करीब 40 रहवासियों के मकान के क्षतिग्रस्त होने को लेकर मंथन किया गया था। बैठक में राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, मनेन्द्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल सहित प्रशासनिक अधिकारी व जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।