Viral Video : शख्स कर रहा था जमीन की खुदाई, तभी उसे पेड़ की जड़ के पास दबा हुआ मिला एक मटका, जब ढक्कन हटकर देखा तो…

पुराने वक्त में बैंक तो होते नहीं थे, इस वजह से लोग अपनी बहुमूल्य चीजें, खासकर गहने, सोने-चांदी के सिक्के किसी मटके में डालकर जमीन के नीचे गाड़ दिया करते थे. अगर वो इसके बारे में परिवार के किसी भी सदस्य को बिना बताए ही स्वर्ग सिधार जाते, तो उनका वो धन धरती में ही गड़ा रह जाता.

बाद में खुदाई के वक्त ऐसी बहुत चीजें जमीन के नीचे से मिली हैं. इन दिनों एक वीडियो वायरल (treasure found under tree viral video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स को जमीन के नीचे से इसी प्रकार का गड़ा धन मिला, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

इंस्टाग्राम अकाउंट @dami_nesa पर हाल ही में एक वीडियो (Man found treasure under soil video) पोस्ट किया गया है जिसमें एक शख्स जमीन में खुदाई कर रहा है. तभी उसकी किस्मत चमक जाती है क्योंकि उसमें से उसे गड़ा धन मिलता है. ये एक वायरल वीडियो है, इसलिए न्यूज18 हिन्दी इसके सही होने का दावा नहीं करता है. आजकल वायरल होने के उद्देश्य से ऐसे कई वीडियोज लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फेमस होने की कोशिश में लग जाते हैं.

वीडियो में एक व्यक्ति जमीन की खुदाई करता नजर आ रहा है. वो एक जगह पर गड्ढा खोदता है. फिर वहां लगे एक पेड़ की जड़ बाहर निकालता है. जड़ के नीचे ही एक मटका दबा नजर आ रहा है. वो मटके को बाहर निकालता है जो मिट्टी से पूरा सना है. फिर वो उसके ढक्कन को बड़ी मुश्किल से खोलता है. जैसे ही ढक्कन खुलता है, अंदर चमकती हुई सी चीजें मिट्टी में दबी नजर आती हैं. फिर वो उन्हें साफ कर हाथ पर दिखाता है. वो चांदी के सिक्के नजर आ रहे हैं, जो काफी पुराने लग रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/C5bzZLNp1tE/?igsh=dGNvbmtiOWdranc2