Akshay Kumar ने टाइगर श्रॉफ को दी रिलेशनशिप पर ऐसी सलाह, सबके सामने शर्म से लाल हुए ‘छोटे मियां’

नई दिल्ली। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी पहली बार दर्शकों को फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलेगी। दोनों अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में साथ काम कर रहे हैं। खिलाड़ी कुमार और टाइगर श्रॉफ का मूवी में दमदार एक्शन भी देखने को मिलने वाला है, जिसकी एक झलक फैंस ने मूवी के ट्रेलर में भी देखी है।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूट के दौरान एक-दूसरे संग बॉन्डिंग कितनी अच्छी हो चुकी है, इसका अंदाजा आप उनकी वीडियोज से लगा सकते हैं। अब हाल ही में शादीशुदा अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ को सबके सामने रिलेशनशिप को लेकर ऐसी सलाह दी, जिसे सुनकर सभी जोर से हंस पड़े।

अक्षय कुमार ने दी टाइगर को नसीहत

पिछले काफी समय से ये खबर आ रही थी कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रास्ते अलग हो चुके हैं। बीते दिनों दिशा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जहां वो टाइगर को अपने पास बैठने के लिए कहती हैं, लेकिन एक्टर उन्हें पूरी तरह से इग्नोर कर देते हैं। हालांकि, दिशा-टाइगर ने बीते दिनों साथ में होली मनाई, जिसकी वीडियो खूब वायरल हुई।

अब हाल ही में अक्षय कुमार से ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान टाइगर श्रॉफ को सलाह देने के लिए कहा गया तो उन्होंने तपाक से कहा, “मैं टाइगर को बस यही कहूंगा कि हमेशा एक ही दिशा में रहा कर तू”। इसके बाद अक्षय कुमार जिस तरह से पीछे मुंह करके हंसे, उसे देखकर थिएटर में मौजूद हर कोई लोटपोट हो गया। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने की खिंचाई

अक्षय कुमार ने जिस तरह से सबके सामने टाइगर की दिशा पाटनी के साथ रिलेशनशिप को लेकर खिंचाई की, उसे देखकर यूजर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक सके। एक यूजर ने लिखा, “लगता है अक्की भाई ने दिशा-टाइगर का पैचअप करवा दिया है”।

दूसरे यूजर ने लिखा, “अक्षय पाजी आपका टाइगर को दिशा बताने का तरीका थोड़ा कैजुअल था”। अन्य यूजर ने लिखा, “टाइगर ने तो दिशा की दिशा ही बदल दी थी, आप वापस उन्हें उसी दिशा में ला रहे हो”। बड़े मियां छोटे मियां सिनेमाघरों में ईद के मौके पर रिलीज होगी।