फ्लॉप फिल्म को लेकर छलका Tripti Dimri का दर्द, Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग के बीच कही ये बात

नई दिल्ली। डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल (Animal) से फैंस का दिल जीतने वालीं तृप्ति डिमरी अब इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी हैं। रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन की बदौलत सनसनी मचानी वालीं तृप्ति ने अपने पुरानी फ्लॉप फिल्म को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया है कि आखिर उस फिल्म की असफलता से उन पर क्या असर पड़ा। आइए जानते हैं कि भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) एक्ट्रेस ने अपनी कौन सी मूवी का जिक्र किया है।

इस फिल्म की असफलता से टूट गया था तृप्ति का दिल

एनिमल फिल्म की बंपर सफलता के बाद तृप्ति डिमरी की किस्मत चमक गई है और आने वाले समय में वह कई बड़ी फिल्मों में दिखने वाली हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब तृप्ति हिंदी सिनेमा में अपनी जगह बनाने के लिए जद्दोजहद कर रही थीं। 

उस दौरान तृप्ति डिमरी के हाथों डायरेक्टर इम्तियाज अली की लव स्टोरी ड्रामा फिल्म लैला मजनू लगीं। इस मूवी में वह एक्टर अविनाश तिवारी के साथ दिखीं। हाल ही में इस फिल्म के लेकर तृप्ति डिमरी ने ई टाइम्स को इंटरव्यू में खुलकर बात की है और कहा-

जब लैला मजनू रिलीज होने वाली थी तब मैं किराए के एक अपार्टमेंट में रहा करती थी, जहां सारे काम अकेले कर मैं जीवन जी रही थी। मुझे लगा कि लैला मजनू की रिलीज के बाद सब कुछ बदल जाएगा और लोग मुझे पहचाने लगेंगे, बाहर निकलते ही फैंस की भीड़ लग जाएगी। 

लेकिन मेरा दिल और सपना उसक वक्त टूट गया जब ये फिल्म नहीं चली। लोग इसे सिनेमाघरों में देखने नहीं पहुंचे और जिससे मुझे काफी बुरा लगा। हांलाकि फिर बाद में अपने काम पर फोकस किया और टैंलेट को निखारने के लिए कड़ी मेहनत की। बाद में बुलबुल से मुझे राहत मिली। 

भूल भुलैया 3 की शूटिंग में बिजी तृप्ति

आने वाले समय में तृप्ति डिमरी फिल्म भूल भुलैया 3 में नजर आने वाली हैं। फिलहाल तृप्ति इस मूवी की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन की ये हॉरर कॉमेडी फिल्म इस दिवाली के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।