आर्यावर्त क्रिकेट कप टूर्नामेंट में हाथरस बना विजेता

हाथरस, 05 जनवरी । प्रति वर्ष आयोजित किए जाने वाले आर्यावर्त क्रिकेट कप टूर्नामेंट के अंतर्गत दिल्ली पब्लिक स्कूल हाथरस मथुरा रोड क्रिकेट स्टेडियम में क्षेत्रीय कार्यालय हाथरस एवं क्षेत्रीय कार्यालय मैनपुरी के बीच द्वितीय चरण का क्रिकेट मैच संपन्न हुआ । इस मैच में क्षेत्रीय कार्यालय हाथरस ने मैनपुरी को 5 रन से हराकर विजय प्राप्त की ।


इस मैच के शुभारंभ में मुख्य अतिथि लीड बैंक मैनेजर जोसेफ जी को आर्यावर्त बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक अमित कुमार जैन ने पुष्पगुच्छ दे कर उनका स्वागत किया तत्पश्चात दोनो टीमों के खिलाड़ियों का परिचय लिया और टॉस करवाया l हाथरस ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया । हाथरस ने 20 ओवर में मैनपुरी को जीतने के लिए 122 रन का लक्ष्य दिया , इसके पश्चात मैनपुरी ने 20 ओवर में 8 विकेट को कर मात्र 116 रन ही बना पाए तथा हाथरस ने यह मैच 5 रन से जीत लिया ।


हाथरस की ओर से सर्वाधिक रन नितेश परमार (27) ने बनाए तथा सर्वाधिक विकेट लोकेश मीना (5) ने लिए । उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच लोकेश मीणा रहे , जिन्होंने अपने 4 ओवरों में मात्र 18 रन दे कर 4 विकेट लिए तथा अपनी ही बॉलिंग पर एक रनआउट किया ।
टीम का उत्साह बढ़ाने हेतु क्षेत्रीय प्रबंधक अमित कुमार जैन ने स्वयं उपस्थित रह कर दोनो टीमों को संबोधित तथा उत्साहवर्धन किया तथा मैदान में काफी संख्या में स्टाफ और खेल प्रेमियों की उपस्थिति रही । हाथरस क्रिकेट टीम प्रोत्साहन देने के लिए क्षेत्रीय प्रबंधक महोदय ने सभी अधिकारियों, कर्मचारियों एवं सभी सेवानिवृत वरिष्ठ साथियों का हृदय से धन्यवाद किया ।