एस्पिरेंट्स सीज़न 2 की हुई धमाकेदार शुरूआत, क्या शो का अपने ही पहले सीजन है तगड़ा कॉम्पिटिशन ?

0. एस्पिरेंट्स सीज़न 2 ने अपने ही पहले सीजन को कॉम्पिटिशन देते हुए की एक शानदार शूरूआत

नई दिल्ली। हाल में प्राइम वीडियो के मच अवेटेड और अक्लेम्ड शो एस्पिरेंट्स के सीज़न 2 का प्रीमियर हुआ है। इस शो के पहले पार्ट को हर तरह के दर्शकों ने प्यार से वेलकम किया था। उन्होंने इसे इसके कंटेंट, प्रदर्शन और किरदारों के लिए सराहा था। 2021 में रिलीज़ होने पर इस शो को IMDB प्लेटफ़ॉर्म पर 9.2\10 रेटिंग्स मिली, और अब पहले सीज़न की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, बहुप्रतीक्षित सीक्वल ‘एस्पिरेंट्स सीज़न 2’ ने भी बेहद पॉजिटिव प्रतिक्रिया के साथ अपनी शूरूआत की है।

द एस्पिरेंट्स का दूसरा सीज़न जिसमें नवीन कस्तूरिया, सनी हिंदुजा, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल और नमिता दुबे ने अभिनय किया हैं, उसका निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया हैं। दर्शक लंबे समय से द एस्पिरेंट्स के सीजन 2 का इंतज़ार कर रहे थे, और अब जब यह शो रिलीज़ हो चुका है, तो सभी इस सराहा रहें है और इसके प्रदर्शन और कंटेंट की तारीफ कर रहे हैं। शो ने यकीनन दर्शकों पर अपना जादू चला दिया है।

यहां शो को मिले कुछ रिव्यूज है जो दर्शकों के बीच इसकी विश्वसनीयता साबित करते हैं:

“एस्पिरेंट्स 2 किरदारों के व्यक्तिगत जीवन और एक-दूसरे के साथ उनके बंधन को गहराई से उजागर करता है। कहानी एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर छा जाती है और देखने लायक है।”

एक दूसरे प्लेटफॉर्म ने लिखा “एस्पिरेंट्स सीज़न 2 गंभीर प्रदर्शन का जश्न मनाता है और विषयगत उत्कृष्टता का दावा करता है।” एक और प्रमुख प्लेटफॉर्म ने लिखा, “सीज़न वन में आकर्षक अपग्रेड”

किरदारों और विषय की तारीफ करते हुए एक समीक्षक ने कमेंट किया,

“क्रिएटर्स ने ह्यूमन रिश्तों की जटिलताओं को अच्छी तरह से दिखाया है, और किरदारों को अच्छी तरह से गढ़ा गया है। हर एक की अपनी प्रेरणाएं होती हैं जिनसे अलग-अलग लोग जुड़ सकते हैं।” हर तरफ से आए ये रिव्यूज बताते है कि दर्शक हमेशा अच्छे और मजबूत कंटेंट के लिए तैयार रहते हैं, और एस्पिरेंट्स सीजन 2 पूर तरह से मनोरंजन करते हुए दर्शकों को अपनी ओर खींचता है। ये शो प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है।