मंत्री अकबर ने विपत्तिग्रस्त परिवार को सौंपा सहायता राशि का चेक

कवर्धा ,08 जुलाई  केबिनेट मंत्री एवं कवर्धा विधायक मोहम्मद अकबर ने शनिवार को कबीरधाम प्रवास के दौरान 2 विपत्तिग्रस्त परिवारों को 8 लाख रुपए का चेक सौंपा। मंत्री अकबर ने चेक वितरण करते हुए विपत्तिग्रस्त परिवारों के सदस्यों से कहा कि वह इस चेक को बैंक में जमा कर राशि प्राप्त कर सकते है। चेक वितरण करते समय मंत्री अकबर ने परिजनों से भेंट भी की और अपनी संवेदना प्रकट की। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों को हर संभव सहायता के लिए आश्वस्त किया।



मंत्री अकबर ने बोड़ला विकासखंड के ग्राम पंचायत पंडरिया के तोलम सिंह मेरावी के परिजनों से भेट कर आरबीसी 6-4 के तहत 4 लाख रुपए का चेक वितरण किया। उन्होंने ग्राम हरीनछपरा में श्रीमती संगीता भारती पति स्व. भाव सिंह को आरबीसी 6-4 के तहत 4 लाख रुपए का चेक वितरण किया। चेक वितरण के दौरान होरी साहू सहित जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि मोहम्मद अकबर जब से विधायक और मंत्री बने है, तब से प्राकृतिक आपदा के सभी प्रकरणों पर तत्परात से कार्यवाही की जा रही और विपदाग्रस्त परिजनों, हितग्राहियों को आर्थिक सहायता राशि शीघ्रता से मिल रही है। जितने भी प्रकरण हुए है, उनके विपत्तिग्रस्त परिवार के सदस्यों को कठनाईयों का सामना न करना पड़ें, इसलिए वे खुद उनके घर पहुंचकर विपत्तिग्रस्त परिवार से भेंट मुलाकात कर उन्हे आर्थिक सहायता राशि की चेक प्रदान कर रहे है।