CG Crime News : पत्नी की हत्याकर बाड़ी में किया दफन, फिर जलाने के उपरांत अवशेष को पानी में बहाया, आरोपी गिरफ्तार…

जशपुर,28 अप्रैल  CG CRIME NEWS : जिले में सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है। पुलिस ने गुम हुई पत्नी की पतासाजी सफलता हासिल किया है। जिसमें आरोपी पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या कर शव को दस दिनों तक घर के पैरावट में छिपाकर रखा था। उसके बाद उसे जलाकर अस्थियों को नाले में बहा दिया। जशपुर की बागबहार पुलिस ने चकमा देने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बागबहार थाना क्षेत्र के कोकियाखार का मामला।

मिली जानकारी के मुताबिक जशपुर जिले के बागबहार थाना क्षेत्र के कोकियाखार का है। जहां संतोष कुमार (52 वर्ष ) ने मार्च में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतबा पुलिस चौकी में दर्ज कराया था। लगातार पुलिस ने पतासाजी की, तो पता चला कि आरोपी संतोष की दो लड़कियां हैं और लड़के न होने के कारण उसने दूसरी शादी की है। घरेलू बातों को लेकर भी मृतिका सुकांति (47 वर्ष ) से उसकी लड़ाई आये दिन होती रहती थी।

पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी संतोष से पूछताछ किया गया। इस दौरान वह पुलिस को लगातार घुमाता रहा और दिगभ्रमित करने का प्रयास करता रहा। जब पुलिस ने आरोपी संतोष से कड़ाई से पूछताछ किया। तो पता चला कि संतोष अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को घर के पैरावट में लकड़ियों के नीचे दस दिनों तक छिपाकर रखा था और मौका देखकर उसने पैरावट में आग लगने की कहानी बनाकर शव को जला दिया। जिसके बाद सारे सबूत मिटाने के लिए उसने हड्डियों को इकट्ठा करके नाले में बहा दिया। पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने कुछ अवशेषों को बरमाद किया है। वहीं, आरोपी पति की निशानदेही पर जांच कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है।