Atiq Ahmed: उमेश पाल हत्याकांड में बड़ा खुलासा, माफिया अतीक से मिलने साबरमती जेल पहुंची थी ‘सीक्रेट औरत’

नई दिल्ली। प्रयागराज के उमेश पाल मर्डर केस से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। इस मामले में एक और किरदार की एंट्री हो गई है। दरअसल उमेश पाल हत्याकांड केस में यूपी पुलिस को एक सीक्रेट औरत की तलाश है। सूत्रों के मुताबिक उमेश पाल की हत्या से पहले एक महिला ने साबरमती जेल जाकर माफिया अतीक अहमद से मुलाकात की थी। इतना ही नहीं दोनों के बीच कई बार लंबी बातचीत भी होती थी।

जिस वक्त उमेश पाल की हत्या की गई थी उस वक्त एक महिला कार से उतरकर वीडियो भी बना रही थी। पुलिस को इस महिला और अतीक के बीच बातचीत की कॉल डिटेल भी मिली है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि महिला कौन थी और माफिया से साबरमती जेल जाकर मिलने के पीछे क्या मकसद था? उमेश पाल हत्याकांड में महिला की क्या भूमिका थी ये पुलिस अब लगातार जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक संदिग्ध महिला प्रयागराज के करेली इलाके रहने वाली है। वो मुस्लिम समाज से तालुक रखती है। खबरों के अनुसार उमेश पाल की हत्या से पहले महिला ने साबरमती जेल में माफिया से मुलाकात की थी। इतना ही नहीं महिला ने जब अतीक यूपी की अलग-अलग जेलों में बंद था वो उससे मिलने वहां भी जाया करती थी। वहीं यूपी पुलिस की गिरफ्त में अतीक के करीबियों ने भी पूछताछ के दौरान इस बात पर मुहर लगाई है कि सीक्रेट महिला अतीक के संपर्क में थी।

प्राथमिक जांच में ये भी खबर मिली है कि माफिया अतीक ने इस महिला के परिवार वालों के ऊपर काफी एहसान किया था। ऐसे भी खबर है कि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को इस महिला को पसंद नहीं करती थी। इस सीक्रेट महिला के चलते माफिया अतीक और शाइस्ता के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ था।