Raipur News : छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल संगठन ने की प्रियांशु मर्डर केस की निंदा

रायपुर ,05 मार्च । प्रियांशु सांवरिया के मर्डर की हृदय विदारक घटना पर शोक व्यक्त करने एवं शोक संतप्त परिवार को ढांढस बनाने के लिए संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल राजेश सांवरिया के घर समता कॉलोनी जाएगा । अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन के राष्ट्रीय चेयरमैन के साथ जोरा स्थित एसकेए पावर के ऑफिस में आयोजित एक बैठक में, प्रियांशु सांवरिया के मर्डर की हृदय विदारक घटना के बारे में विस्तार से प्रांतीय संगठन के चेयरमैन डॉ अशोक अग्रवाल ने जानकारी दी, उपस्थित सदस्यों ने एक स्वर में घटना की कड़ी निंदा करते हुए प्रशासन से यह मांग रखी है कि, फास्ट ट्रैक के माध्यम से इन अपराधियों को इतनी कड़ी सजा दिलाई जाए कि, दोबारा ऐसी घटनाओं की कोई पुनरावृति रायपुर शहर में ना हो सके।

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सियाराम अग्रवाल ने कहा कि,रायपुर में विगत कुछ वर्षों से देखा जा रहा है कि, अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, प्रशासन पंगु बना हुआ है, लगातार घटनाओं पर घटनाएं हो रही हैं । गुंडे एवं अपराधियों में प्रशासन का भय होना ही चाहिए। राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप मित्तल ने कहा कि, योगीराज की तरह भूपेश राज में भी अपराधियों के घरों पर बुलडोजर चलाना चाहिए तभी यह सुधरेंगे। मात्र दो ढाई हजार रुपए के लिए एक होनहार युवक का सरेआम कत्ल कर देना इस बात का द्योतक है कि आने वाले समय में छत्तीसगढ़ भी, बिहार और उत्तर प्रदेश की तरह अपराध का गढ़ बनने वाला है।

प्रांतीय अध्यक्ष नेतराम अग्रवाल, प्रांतीय चेयरमैन डॉ अशोक अग्रवाल ने कहा कि, छत्तीसगढ़ का समग्र अग्रवाल समाज, पीड़ित परिवार के साथ हर समय खड़ा है, शीघ्र ही समाज का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल और मुख्यमंत्री से मिलकर इस घटना के विरोध में ज्ञापन सौंपेगा, और गैंग चलाकर युवाओं की भर्ती कर अपराध को जन्म देने वाले अपराधियों के खिलाफ फास्टट्रैक में मुकदमा चलाकर उन्हें ऐसा दंड देने की मांग रखेगा कि, दोबारा ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो सके।

सुनील रामदास का कहना था कि, शासन को सर्वाधिक राजस्व देने वाले व्यापारी वर्ग की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, और अधिक प्रयत्न किए जाने चाहिए। ऐसी घटनाओं में पीड़ित को तुरंत चिकित्सक की सहायता मुहैया हो सके इसके लिए भी विशेष दिशा निर्देश जारी किए जाने चाहिए। मीटिंग के अंत में स्वर्गीय प्रियांशु सांवरिया के साथ-साथ स्व. उमा मोदी गोंदिया, स्वर्गीय राहुल अग्रवाल रायपुर, स्वर्गीय सत्यनारायण लिखमा निया अकलतरा, स्वर्गीय बजरंग बेरीवाल रायगढ़ के निधन पर  2 मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई। मीटिंग में अजय खेतान, संजय अग्रवाल, डॉ. अनीता मोहनलाल अग्रवाल, विष्णु गोयल, डॉ.मनोज मुरारी लाल अग्रवाल, नंदकिशोर अग्रवाल,  गंगा अग्रवाल,  खुशबू केडिया संतोष लोहिया राजनांदगांव, विनोद अग्रवाल तर्रा, सुनील रामअवतार अग्रवाल सहित अनेक सदस्यगण उपस्थित थे।