Tecno का जबर्दस्त फोन, रंग बदलता है बैक पैनल, मिलेगा 64MP+50MP का कैमरा

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है। फोन की माइक्रोसाइट अमेजन पर लाइव हो गई है। फोन में रंग बदलने वाला बैक पैनल दिया गया है। यह फोन 64MP और 50MP के कैमरे से लैस है।

टेक्नो (Tecno) भारत में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के इस अपकमिंग फोन का नाम Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition है। यह फोन पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। अब अमेजन इंडिया पर इसकी माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है। माइक्रोसाइट पर फोन को coming soon बताया गया है। उम्मीद की जा रही है कि इसकी सेल अमेजन इंडिया की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में शुरू होगी। लाइव हुई माइक्रोसाइट में फोन के डिजाइन के साथ इसके खास फीचर्स की भी जानकारी दी गई है। 

फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका बैक पैनल है। इसकी शानदार डिजाइनिंग में कंपनी ने polychromatic photoisomer technology का इस्तेमाल किया है। यह टेक्नोलॉजी से फोन के बैक पैनल पर मौजूद हर ब्लॉक का कलर कई अलग-अलग रंगों में बदलता रहता है। कंपनी इस टेक्नोलॉजी को सनलाइट ड्रॉइंग कहती है। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में कंपनी 1080×2460 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.8 इंच का फुल एचडी+ IPS डिस्प्ले दे रही है। फोन में दिया गया यह डिस्प्ले 20.5:9 के आस्पेक्ट रेशियो और 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन में 8जीबी रैम और 128जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है। खास बात है कि कंपनी इस फोन में 5जीबी वर्चुअल रैम भी ऑफर कर रही है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में आपको मीडियाटेक हीलियो G96 चिपसेट देखने को मिलेगा। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में क्वॉड एलईडी फ्लैश के साथ एक 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, एक 50 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और एक लेजर ऑटोफोकस यूनिट दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।