शराब पीकर जा रहे दो लोग बाइक समेत नहर में गिरे, एक की मौत

भिलाई। शराब पीकर गुरुवार की देर रात बाइक से घर लौट रहे दो लोग रास्ते में ग्राम ढाबा के नहर में गिर गए। एक युवक नहर में गिरने के बाद नहर में ही बाइक के नीचे दब गया और उसकी मौत हो गई।

वहीं दूसरा युवक नहर से बाहर निकल आया और उसकी जान बच गई। सूचना पर कुम्हारी पुलिस ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि ग्राम सांकरा निवासी खिलेश विश्वकर्मा (30) गुरुवार को अपने एक दोस्त के साथ कुम्हारी आया हुआ था। दोनों शराब पीने के बाद देर रात में करीब एक बजे वापस अपने घर जा रहे थे। ग्राम ढाबा का नहर पार करते समय गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और दोनों युवक बाइक समेत नहर में गिर गए।

नहर में गिरने के बाद बाइक के नीचे दबे रह जाने के कारण खिलेश विश्वकर्मा की मौत हो गई। वहीं उसका साथी नहर से बाहर निकल गया। रात में पुलिस को घटना की जानकारी मिली। जिसके बाद कुम्हारी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया और उसे चीरघर भिजवाया।

शिवनाथ नदी में मिली चार दिन पुरानी लाश

इधर, शिवनाथ नदी के महमरा एनीकट के पास एक व्यक्ति की लाश मिली है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी उम्र करीब 35 से 40 साल के बीच है। शव को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि चार दिन पहले उसकी मौत हुई होगी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। साथ ही पुलिस, मृतक के पहचान का प्रयास कर रही है।

शिवनाथ नदी में मिली चार दिन पुरानी लाश