कानपुरः युवती को होटल में बुलाकर मुंह में भर दिया मिर्चा, चापड़ से किये वार, डेढ़ सौ से ज्यादा लगे टांके

कानपुर में एक युवती के साथ दिनदहाड़े हैवानियत करने का मामला सामने आया है। युवती को पैसे लेने के लिए बुलाने के बाद उसके मुंह में पहले मिर्चा भर दिया गया। इसके बाद ताबड़तोड़ चापड़ से वार किया गया।

कानपुर में एक युवती के साथ दिनदहाड़े हैवानियत करने का मामला सामने आया है। युवती को पैसे लेने के लिए बुलाने के बाद उसके मुंह में पहले मिर्चा भर दिया गया। इसके बाद उस पर ताबड़तोड़ चापड़ से वार शुरू कर दिया। युवती खुद को बचाने के लिए भागी और एक दुकान में छिपकर अपनी जान बचाई। पुलिस की मदद से युवती को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां तीन घंटे तक लगातार जूझकर डॉक्टरों ने करीब डेढ़ सौ टांके लगाए हैं। पुलिस पूरी मामले की जांच में जुटी है। अधिकारियों को अस्पताल भेजा गया है। 

प्रापर्टी का काम करने वाली युवती निधि पांडेय ने बताया कि हमला करने वाले युवक अरविंद सिंह राठौर से उसकी सात साल पुरानी जान पहचान है। एक प्लाट दिलाने की युवक से बात हुई थी। युवती को एडवांस देने के बहाने उसने हॉलीडे होटल बुलाया था।

युवती वहां पहुंची तो युवक ने पानी पीने के दौरान उसके मुंह मिर्चा भर दिया। फिर उसे घसीटते हुए अंदर लॉबी में ले गया। इस दौरान ताबड़तोड़ उस पर चापड़ से हमला किया। युवती चिल्लाती रही और अपने पास रखे करीब डेढ़ से दो लाख रुपये ले लेने और छोड़ने की बात कहती रही। किसी तरह युवती एक कमरे में घुस गई और उसे अंदर से बंद कर चिल्लाने लगी। युवती की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो युवक फरार हो गया।

आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से युवती को उर्सला अस्पताल पहुंचाया। यहां उसकी हालत बेहद गंभीर होने पर पहले चापड़ से हुए हमले में कटे हिस्सों को टांके लगाकर सील किया गया। करीब तीन घंटे में डॉक्टरों ने 150 से ज्यादा टांके लगाए हैं। महिला का कान भी कट गया है। पूरे शरीर पर कई जगह जख्म हुए हैं।