‘आपको लगता है मैं बूढ़ा हो गया?’ पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने रिपोर्टर को कर दिया ट्रोल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम प्रेस कॉन्फ्रेन्स के दौरान कई बार ऐसे जवाब दे चुके हैं कि रिपोर्टर की बोलती बंद हो जाती है, एक बार फिर ऐसा कुछ देखने को मिला, जब बाबर ने पलटकर सवाल खुद किया।

क्रिकेट में वर्कलोड मैनेजमेंट इन दिनों दुनियाभर के तमाम क्रिकेटरों के लिए एक बड़ा मुद्दा बन चुका है। पहले इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट से अचानक संन्यास का फैसला ले लिया, बिजी शेड्यूल के चलते और कुछ दिन बाद न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से अपना नाम वापस लेकर सबको चौंका दिया। वर्कलोड मैनेजमेंट को लेकर जब पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से सवाल किया गया, तो उन्होंने अपने जवाब से सबका दिल तो जीता ही, सवाल करने वाले रिपोर्टर की बोलती भी बंद कर दी।

पाकिस्तान टीम को एशिया कप 2022 से पहले नीदरलैंड के दौरे पर जाना है। इस दौरे से पहले प्रेस कॉन्फ्रेन्स में बाबर आजम से एक रिपोर्टर ने सवाल किया, ‘लोड ज्यादा पड़ रहा है ना?’ इस पर बाबर ने कहा, ‘जो आपने सवाल किया है, तो मैं कहूंगा यह डिपेंड करता है आपकी फिटनेस पर। जैसी हमारी फिटनेस है हमने कभी इसके बारे में सोचा ही नहीं। आपको लगता है मैं बूढ़ा हो गया, या हम बूढ़े हो गए? लोड अगर बढ़ रहा है तो उसके लिए हमें एक्स्ट्रा फिट होना पड़ेगा। हम उसपे काम कर रहे हैं।’