गर्लफ्रेंड की चालाकी से तंग आकर बॉयफ्रेंड ने किया ब्रेकअप, चिट्ठी लिखकर कहा- बड़ा भाई समझकर माफ कर देना

Breakup Letter By Boyfriend: प्यार बहुत ही खूबसूरत शब्द है, लेकिन जब प्यार से इंसान का भरोसा उठता है तो वह बहुत टूट जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ एक प्रेमी के साथ, जब उसका प्यार पर से भरोसा उठा और उसे अपनी गर्लफ्रेंड की चालाकी के बारे में पता चला तो उसने अपनी गर्लफ्रेंड को ब्रेकअप लेटर लिख डाला।

इस ब्रेकअप लेटर में बॉयफ्रेंड ने ऐसी-ऐसी बातें लिखीं, जिसे पढ़कर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। इसके साथ ही आपकी हंसी भी छूट जाएगी।

यह ब्रेकअप लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ब्रेकअप लेटर को एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए लिखा। बॉयफ्रेंड इक बेक्रअप लेटर में खुद को अपनी गर्लफ्रेंड का बड़ा भाई भी कह देता है और ब्रेकअप करने के लिए माफी भी मांगता है। पत्र में ऐसी-ऐसी मजेदार बातें लिखी गईं हैं कि इन्हें पढ़कर आपकी हंसी छूट जाएगी। अब यह ब्रेकअप लेटर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है। इस पर बहुत सारे लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गर्लफ्रेंड की चालाकी से परेशान था बॉयफ्रेंड


सुजान नाम के बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड सुप्रिया को यह ब्रेकअप लेटर लिखा। इसमें उसने लिखा, ‘मेरी प्रिय पूर्व गर्लफ्रेंड 21वीं सदी में मेरे जैसे लड़के की हिम्मत नहीं है कि तुम जैसी चालाक लड़की के साथ रिलेशनशिप में रह पाए। इसलिए वो चाहेगा कि दोनों के बीच रिश्ता यहीं पर खत्म हो जाए।’ बॉयफ्रेंड ने इसके आगे लिखा, ‘उससे अगर कोई गलती हुई हो तो उसे अपना बड़ा भाई समझकर गर्लफ्रेंड माफ कर दे।’ लड़के ने पत्र के अंत में सबसे मजेदार चीज लिखी, ‘पूर्व बॉयफ्रेंड और वर्तमान में बड़ा भाई’

बॉयफ्रेंड का यह ब्रेकअप लेटर अब सोशल मीडिया पर छा गया है। इस ब्रेकअप लेटर को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस लेटर को पढ़कर नेटिजंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। इसे अब तक 83 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस लेटर को देखकर एक यूजर ने लिखा, ‘अच्छा हुआ ब्रेकअप कर लिया, वरना शादी के बाद लिखता तो हैशटैग बन जाता।’