रायपुर में तीन साल का बच्चा फिर लापता, तलाश में जुटी पुलिस

रायपुर 3 अप्रैल (वेदांत समाचार) छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (RAIPUR NEWS) के साईंनाथ कॉलोनी से 3 साल के मासूम का संदिग्ध परिस्थितियों में गायब होने का मामला सामने आया है।

सरस्वती नगर थाना के साईंनाथ कॉलोनी में तीन साल का मासूम वंश नायक अपनी मां के साथ आज सुबह अपने पुराने घर से नए घर जाने के लिए निकला। वह अपने पुराने घर वापस भी आया। उसकी मां घर में काम कर रही थी, तभी वंश घर के पीछे के दरवाजे से बाहर निकला है। वह तालाब किनारे खेल रहा था। जब उसकी मां ने उसकी तलाश की तो वह घर के बाहर नहीं दिखा। काफी तलाश के बाद भी मासूम नहीं मिला तो परिजनों ने सरस्वती नगर जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

बता दें कि बच्चे के गायब (RAIPUR NEWS)  होने की सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। किसी में भी बच्चा मोहल्ले से बाहर जाता नहीं दिखा। हालांकि पुलिस ने दोपहर में उसके घर के बाहर स्थित तालाब किनारे से उसके कपड़े बरामद किये। उसके आधार पर तालाब में डूबने की आशंका मानते हुए गोताखोर बुलवाकर तलाश कराई जा रही है। फिलहाल सरस्वती नगर थाना पुलिस सभी संभावनाओं के मद्देनजर लापता बच्चे की तलाश में जुटी ।