रात में भाई के घर से मिलकर आ रहे युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या

फरीदाबाद 23 फ़रवरी (वेदांत समाचार)। रात में फ्रेंडस कॉलोनी में रहने वाले भाई से मिलकर संतनगर अपने घर लौट रहे एक युवक की बदमाशों ने चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। मंगलवार सुबह उसका शव घर से कुछ दूर मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान संतनगर निवासी हरिओम(38) के रूप में हुई है। मृतक पेंटर का काम करता था। माना जा रहा है कि बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से विरोध करने पर युवक की हत्या की है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लेकिन हत्यारों का सुराग नहीं लगा है। परिजनों के मुताबिक मृतक के जेब से पर्स और मोबाइल भी गायब है।

हत्या का ये है पूरा मामला

मूलरूप से यूपी के आगरा निवासी हरिओम का परिवार पिछले करीब 40 साल से यहां संत नगर में रहता है। उसके चार भाई व एक बहन है। मृतक भाई बहनों में दूसरे नंबर का था। सोमवार की रात करीब 9.30 बजे फ्रेंडस कॉलोनी में रहने वाले अपने भाई भगवान दास के पास मिलने गया था। वहां से वापस घर लौट रहा था। रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने उस पर चाकूओं से हमला कर दिया और उसकी हत्या कर दी।

पोस्टमार्टम हाउस पर रोते मृतक के परिजन

पोस्टमार्टम हाउस पर रोते मृतक के परिजन

शाम सात बजे ठेकेदार छोड़कर गया था

मृतक की बहन गीता ने बताया कि उसका भाई हरिओम पेंटर का काम करता था। इन दिनों वह ठेकेदार मुकेश के अंडर में दिल्ली एयरफोर्स स्टेशन अर्जुनगढ़ में काम करता था। सोमवार की शाम करीब सात बजे ठेकेदार मुकेश् हरिओम और अविनाश को अपनी कार से ओल्ड फरीदाबाद चौक पर छोड़कर गए थे।

सुबह जब ठेकेदार लेने आया तब हत्या का पता चला

ठेकेदार मुकेश ने बताया कि वह रोजाना अपनी कार से हरिओम को कार से ले जाता था और शाम को छोड़ता था। मंगलवार सुबह करीब आठ बजे जब वह संत नगर उसके घर लेने के लिए जा रहा था तभी रास्ते में देखा कि वह खून से लथपथ पड़ा है। ठेकेदार ने माैके पर उसके भाई सोनू को बुलाया और पुलिस को सूचना दी। परिजनों के मुताबिक परिवारवालों को इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। परिजनों के मुताबिक उसे शरीर में चाकू से तीन वार किए गए हैं। एक सीने पर और दो पेट में। एसीपी ओल्ड मोहिंदर सिंह का कहना है कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। क्राइम ब्रांच की टीमें जांच में जुटी है। आशंका है कि नशेबाजी को लेकर हत्या की गई है।