यात्रीगण कृपया ध्यान दें! 28 फरवरी तक इस स्टेशन पर नहीं रुकेगी यह ट्रेनें

जबलपुर। शहर से सटे मदन महल स्टेशन का कायाकल्प किया जा रहा है. निर्माण कार्य को देखते हुए रेलवे ने निर्णय लिया है कि इस स्टेशन पर ठहरने वाली 8 गाड़ियों को 28 फरवरी तक नहीं रोका जाएगा. ट्रेनों के नहीं रुकने से मदन महल स्टेशन से सवार होने वाले लोगों की परेशानियां बढ़ जाएंगी. इससे पहले भी जबलपुर मंडल ने गाड़ियों के ठहराव मदन महल स्टेशन पर स्थागित कर दिया था.

जबलपुर स्टेशन से बैठ सकेंगे यात्री


मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुनील कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मदन महल में प्लेटफार्म क्रमांक एक तथा लूप लाइन में निर्माण कार्य चल रहा है. जिसे देखते हुए 8 गाड़ियां आगामी 28 फरवरी की अवधि के बीच नहीं रुकेंगी. इस स्थिति में यात्री जबलपुर स्टेशन से बैठ सकेंगे. रेल प्रशासन ने यात्रियों की सुविधा के लिए अग्रिम आरक्षण धारी यात्रियों को मदन महल के स्थान पर इस अवधि में जबलपुर रेलवे स्टेशन से अपनी बर्थ सीट पर बैठने की सुविधा भी प्रदान की है, उन्होंने बताया कि पटना से कुर्ला जाने वाली ट्रेन नंबर 13201 जनता एक्सप्रेस तथा भोपाल जाने वाली 12853 अमरकंटक एक्सप्रेस का ठहराव 27 फरवरी तक मदन महल पर नहीं होगा.

28 फरवरी तक नहीं रुकेंगी ट्रेनें


जबलपुर से यशवंतपुर जाने वाली साप्ताहिक ट्रेन नंबर 12494 भी 26 फरवरी तक मदन महल स्टेशन पर नहीं रुकेगी. जबलपुर से निजामुद्दीन जाने वाली श्रीधाम एक्सप्रेस नंबर 12192, जबलपुर से नागपुर जाने वाली ट्रेन नंबर 12160, जबलपुर से इंदौर जाने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस नंबर 22192 तथा बिलासपुर से इंदौर जाने वाली नर्मदा एक्सप्रेस नंबर 18234 और गोरखपुर से कुर्ला जाने वाली काशी एक्सप्रेस नंबर 15018 भी आज रविवार 20 फरवरी से 28 फरवरी तक मदन महल स्टेशन पर नहीं रुकेगी.