फिल्म निर्देशक रवि टंडन का निधन, बेटी रवीना टंडन के इमोशनल नोट ने सभी को कर दिया इमोशनल

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) के पिता और फिल्म डायरेक्टर रवि टंडन (Ravi Tandon) का निधन हो गया है. दरअसल, इस बात की जानकारी खुद रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. रवीना टंडन ने अपने पिता के साथ कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वो अपने पिता के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं. रवीना टंडन के पिता रवि टंडन 87 साल के थे. बता दें कि, रवीना के पिता का निधन 11 फरवरी को दोपहर में उनके घर पर ही हुआ. अचानक पिता के चले जाने से रवीना बहुत ही ज्यादा दुखी हैं.

रवीना टंडन ने पिता के साथ अपनी चार तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में उन्होंने अपने पिता का हाथ पकड़ा हुआ है और दोनों मुस्कुराते हुए किसी इवेंट में जा रहे हैं. दूसरी तस्वीर एक थ्रोबैक पिक्चर है जिसमें रवीना एक छोटी सी बच्ची हैं जिन्हें उनके पिता रवि टंडन ने अपनी गोद में लिया हुआ है और रवीना कहीं देख रही हैं. इसके बाद की तस्वीर में रवीना अपने पिता के साथ एक इवेंट में बैठकर हंस रही हैं और उनके पिता भी मुस्कुरा रहे हैं जबकि चौथी तस्वीर में रवीना टंडन अपने पिता को गाल पर किस कर रही हैं. रवीना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘आप हमेशा मेरे साथ चलेंगे पापा. मैं हमेशा आपके जैसी रहूंगी. मैं कभी आपका साथ नहीं छोड़ूंगी. लव यू पापा.’ रवीना के इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपनी-अपनी संवेदनाएं भेजी हैं.

कई फिल्मों को कर चुके हैं डायरेक्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रवीना टंडन के पिता रवि टंडन बॉलीवुड के एक जाने-माने डायरेक्टर रहे हैं. उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में डायरेक्ट की हैं इनमें नजराना, मुकद्दर, मजबूर और निर्माण के अलावा कई और भी हैं. इनके अलावा अनहोनी और एक मैं और एक तू जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया था. रवीना के पिता ने वीणा से शादी की थी. रवीना के अलावा उनका एक बेटा भी है जिनका नाम राजीव है. राजीव भी खुद एक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं. ये बहुत ही कम लोग जानते हैं कि रवीना टंडन का नाम रवि और वीणा टंडन के नाम को मिलाकर रखा गया था.

हाल ही में रवीना टंडन को एक वेब सीरीज में देखा गया था. जिसमें उन्होंने बहुत ही दमदार कैरेक्टर प्ले किया था. इसके अलावा रवीना यश की फिल्म ‘केजीएफ 3’ में नजर आएंगी. इस फिल्म से कुछ दिनों पहले टीजर रिलीज किया गया था जिसमें उनका लुक बहुत डेरिंग लेडी वाला लग रहा था.