सड़क हादसे में संत सहित दो की मौत,ओवरटेक करते समय खड़े ट्रक से टकराई

जबलपुर 11 फ़रवरी (वेदांत समाचार)। जबलपुर में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसे में महाराष्ट्र के नांदेड़ के संत त्यागी महाराज सहित दो लोगों की मौत हो गई। संत छत्तीसगढ़ से महाराष्ट्र जा रहे थे। हादसा ओवरटेक करते समय हुआ। उनकी स्कार्पियो ट्रॉला से भिड़ गई। कोहरे की वजह से ड्राइवर को ट्रॉला नहीं दिखा। हादसे के समय ड्राइवर के बगल की सीट संत त्यागी महाराज बैठे थे। वहीं एक घायल हो गया। ड्राइवर सहित चार लोगों को हादसे में खरोंच तक नहीं आई है।

हादसा जबलपुर के सिहोरा के धनगवां के पास हुआ। सिहोरा पुलिस के मुताबिक स्कार्पियो (एमएच 26 एके 7133) से संत त्यागी जी महाराज और ड्राइवर सहित सात लोग छत्तीसगढ़ के आश्रम जा रहे थे। सुबह 5.30 बजे वे एनएच-30 पर धनगवां के पास पहुंचे थे। इसी दौरान एक वाहन को ओवरटेक करते हुए उनका वाहन ट्रॉला से टकरा गया।

संत त्यागी नंद महाराज (50) की दर्दनाक मौत।

सिहोरा पुलिस ने शवों को पीएम को भिजवाया

सिहोरा टीआई गिरीश धुर्वे के मुताबिक हादसे में महाराष्ट्र के संत बाबा जी त्यागी महाराज (45) और उनके पीछे बैठे बलराम नाम के युवक की मौत हो गई। वहीं एक अन्य को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों शवों को पीएम के लिए भिजवाते हुए जांच में लिया गया है।

सुबह था कोहरा

हादसे की वजह कोहरा भी बताया जा रहा है। सुबह काफी कोहरा था। इसकी वजह से ओवरटेक करते समय ट्रॉला नहीं दिखा। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। वाहन में सवार अन्य पांच लोगों में एक को चोटें आई हैं। वहीं चार को खरोंच तक नहीं आई है।