हार्ट सर्जरी के बाद घर लौटे सुनील ग्रोवर, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) हार्ट सर्जरी कराने के बाद अब पहले से बेहतर स्थिति में हैं. ऐसे में डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है. एक्टर मुंबई (Mumbai) के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट (Asian Heart Institute) में एडमिट थे. एएनआई के एक ट्वीट में बताया गया था कि ‘हाल ही में सुनील ग्रोवर हार्ट सर्जरी से (Sunil Grover Heart Surgery) गुजरे हैं. इसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा- अस्पताल अथॉरिटी.’ सुनील को सीने में दर्द की शिकायत थी ऐसे में वह अस्पताल इलाज के लिए गए थे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें सर्जरी की सलाह दी. सुनील के यूं अस्पताल में भर्ती होने और फिर ऐसे हार्ट सर्जरी से गुजरने को लेकर फैंस काफी शॉक में थे.

इस दौरान सोशल मीडिया पर लोग कहते नजर आ रहे थे कि इतने खुश मिजाज शख्स की भी हार्ट सर्जरी हो रही है. तो किसी ने कहा था अचानक ऐसा क्या हो गया कि सुनील ग्रोवर को हार्ट सर्जरी करानी पड़ी? इस तरह के सवाल लगातार फैंस पूछ रहे हैं.

बता दें, सीने में दर्द होने की वजह से सुनील ग्रोवर को अस्पताल में एडमिट किया गया था. अस्पताल में दाखिल होने के बाद डॉक्टरों ने उनके कई टेस्ट किए. जिसके बाद उनकी हार्ट सर्जरी (Heart Surgery) की गई. सुनील ग्रोवर के हार्ट सर्जरी की खबर से तो पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी हिल गई. एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने भी सुनील ग्रोवर की अच्छी सेहत की कामना की, साथ ही उन्होंने हैरानी -जताई कि सुनील को इसकी क्यों जरूरत पड़ी. एक्ट्रेस ने इस दौरान ये भी बताया कि सुनील ग्रोवर उनके फेवरेट एक्टर हैं.