WhatsApp में अब गलती सुधारने के लिए मिलेगा 2 दिन का समय, आ रहा है ये खास फीचर

इंस्टैंट मैसेजिंग एप वॉट्सएप (WhatsApp) पर ढेरों फीचर्स मौजूद हैं, जिनमें से एक मैसेज डिलीट फॉर एव्रीवन है. इस मैसेज की सीमा अब दो तक बढ़ाई जा सकती है. इसकी मदद से आप गलती से भेजे गए मैसेज को, दो दिन तक भी डिलीट कर सकते हैं. 

Whatsappवॉट्सऐप के अंदर वर्तमान में डिलीट फॉर एव्रीवन फीचर्स के लिए 1 घंटे तक की समय सीमा है और जल्द ही यह दो दिन तक हो सकती है. Whatsappवॉट्सऐप के अंदर वर्तमान में डिलीट फॉर एव्रीवन फीचर्स के लिए 1 घंटे तक की समय सीमा है और जल्द ही यह दो दिन तक हो सकती है.  वॉट्सऐप के अपकमिंग फीचर्स को ट्रैक करने वाली वेबसाइट Wabetainfo ने जानकारी दी है कि वॉट्सएप जल्द ही डिलीट फॉर एव्रीवन की समय सीमा बढ़ाने जा रही है, जो 2 दिन तक हो सकती है.

वॉट्सऐप के अपकमिंग फीचर्स को ट्रैक करने वाली वेबसाइट Wabetainfo ने जानकारी दी है कि वॉट्सएप जल्द ही डिलीट फॉर एव्रीवन की समय सीमा बढ़ाने जा रही है, जो 2 दिन तक हो सकती है. इस फीचर्स की मदद की मदद यूजर्स गलती से भेजे गए मैसेज को दिन बाद भी उस चैट के अंदर से डिलीट कर सकते हैं.

इस फीचर्स की मदद की मदद यूजर्स गलती से भेजे गए मैसेज को दिन बाद भी उस चैट के अंदर से डिलीट कर सकते हैं. इससे पहले एक सप्ताह तक की टाइम लिमिट पर टेस्टिंग हो रही थी, लेकिन बाद इस टेस्टिंग को रोककर दो दिन का समय तय निर्णय लिया गया.

इससे पहले एक सप्ताह तक की टाइम लिमिट पर टेस्टिंग हो रही थी, लेकिन बाद इस टेस्टिंग को रोककर दो दिन का समय तय निर्णय लिया गया.