कपिल शर्मा ने बेटे त्रिशान के बर्थडे पर फैंस संग शेयर की क्यूट फोटो, टाइगर श्रॉफ से लेकर बिपाशा बसु ने किया कमेंट

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. नेटफ्लिक्स (Netflix) में कॉमेडियन का वेब शो ‘कपिल शर्मा : आई एम नॉट डन येट’ (Kapil Sharma : I Am Not Done Yet) फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं इंस्टा पर भी कपिल शर्मा अपने फैंस का खूब एंटरटेनमेंट (Kapil Sharma Instagram) करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने बेटे त्रिशान की एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. कपिल ने ये तस्वीर बेटे के जन्मदिन के मौके पर शेयर की है. इस फोटो को साझा करते हुए कपिल ने बताया कि उनका बेटा त्रिशान अब 1 साल का हो गया है. बेटे के लिए कपिल ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा.

कपिल शर्मा ने बेटे त्रिशान के लिए लिखा प्यारा सा नोट

उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘आज मेरे बेटे त्रिशान का पहला जन्मदिन है, त्रिशान को आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए. हैप्पी बर्थडे बेटा. शुक्रिया मेरी लाइफ में आने के लिए. मेरी जिंदगी को और खूबसूरत बनाने के लिए. गॉड ब्लेस यू.’ फोटो में कपिल के बेटे ने फॉर्मल 3 पीस सूट पहना है और आंखों पर ब्लू कलर का चश्मा लगाया हुआ है. कपिल के बेटे काफी नॉटी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं,

इससे पहले कपिल शर्मा ने न्यू इयर के खास मौके पर भी अपने घर से एक वीडियो शेयर किया था. कपिल  ने इस वीडियो में दिखाया था कि उन्होंने नए साल का स्वागत कैसे किया था. कपिल अपने घर की बालकोनी में ड्रम सेट के साथ बैठे दिखे थे. उनके साथ सिंगर मीका भी नजर आए थे. दोनों ने इस दौरान मिल कर ड्रम बजाया. वहीं कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ बच्चों के साथ एक तरफ खड़ी दिखी थीं. तभी कपिल का बेटा त्रिशान म्यूजिक में डांस करता हुआ भी दिखाई दिया था.