कानपुर में बहन से छोड़छाड़ करते थे दबंग, परेशान होकर भाई ने की खुदखुशी

कानपुर देहात में एक युवक ने बहन से होने वाली छेड़छाड़ से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. यहां के गजनेर थाना क्षेत्र के सैथा गांव में रहने वाले कुशल दुबे को दबंगों ने एक ग्रुप में जोड़ा हुआ था और वो लगातार उसकी बहन को लेकर धमकी भरे मैसेज भेज रहे थे. दबंग उसकी बहन को उठा ले जाने की धमकी दे रहे थे. जिससे परेशान होकर कुशल ने खौफनाक कदम उठाया और फांसी के फंदे पर झूल गया. पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

सुसाइड नोट में किया दर्ज बयां

खबर के मुताबिक गांव के ही रहने वाले तीन दबंग भुल्लन, बिट्टी, धुन्नू परिहार, पिछले कुछ दिनों से लगातार कुशल दुबे को मैसेज भेजकर धमकी दे रहे थे. वो कभी उसे रास्ते में रोककर तो कभी मैसेज भेजकर डराते थे. वो धमकी देते थे कि तुम्हारी बहन को उठा कर ले जाएंगे.

छेड़छाड़ से तंग आकर कर ली खुदकुशी

मृतक के चाचा सुखराम दुबे ने बताया कि उनके बच्चे को लगातार परेशान किया जा रहा था. उसने इस बात की जानकारी परिवार को भी दी थी लेकिन घरवालों ने दंबगों के डर और उनसे दुश्मनी के डर से चुप्पी साध ली थी. लेकिन फिर उसके सब्र का बांध टूट गया और उसने फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. सुसाइड नोट के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाई की जाएगी.