युवती ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर बुलाया, दोस्तों के साथ मिल झूठे मुकदमे में फंसाने की दी धमकी

राजस्थान25 जनवरी (वेदांत समाचार)। कुचामन शहर में एक युवक के साथ हनीट्रैप का मामला सामने आया है। आरोप है कि हनीट्रैप गिरोह ने पीड़ित युवक से 32 हजार रुपS भी ऐंठ लिए। डरा-धमकाकर 1.20 लाख रुपए और मांग रहे हैं। इतना ही नहीं रकम नहीं देने पर उसे झूठे रेप के केस में फंसाने की धमकियां दी जा रही है। अब परेशान होकर पीड़ित ने युवती और दो साथियों समेत 3 लोगों के खिलाफ कुचामन थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुरेश पुत्र देवाराम जाट निवासी लोहराणा ने बताया कि कुछ दिनों पहले एक लड़की ने उसे इंस्टाग्राम पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। इसके बाद उस लड़की ने दोस्ती का झांसा देकर उसे कुचामन बुलाया। इस पर वो अपनी थार जीप से लड़की के बताए अनुसार कुचामन में एक रेस्टोरेंट पर पहुंचा। वहां से वो लड़की उसकी जीप में बैठ गई और स्टेडियम की तरफ ले गई। वहां अचानक एक इनोवा गाड़ी पहुंची और उसमे से दो युवक नरेश कड़वा और राजेश कड़वा उतरे। उन्होंने उसे जबरदस्ती जीप से उतारकर इनोवा में बैठा लिया। वो लड़की भी उनके साथ इनोवा में बैठ गई।

इसके बाद नरेश और राजेश ने उसके साथ मारपीट की और धमकाया। उन्होंने डेढ़ लाख रुपये मांगे और नहीं दें पर झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी। इसके बाद जैसे-तैसे उसने अपने एक दोस्त से उनके नंबर पर 32 हजार रुपये फोन पे करवाए। इसके बाद उन्होंने शाम 6 बजे तक 1.20 लाख रुपये और देने की धमकी दी और उसे छोड़ दिया। अब दोनों आरोपी उसके परिजनों और रिश्तेदारों को धमकियां दे रहे है कि अगर रुपये नहीं दिए गए तो रेप के झूठे मामले में फंसा देंगे।