कंगना रनोट ने पोस्ट शेयर कर साउथ इंडस्ट्री को दी नसीहत, बोलीं-बॉलीवुड को करप्ट करने की परमिशन नहीं देनी चाहिए

कंगना रनोट अपने बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। इस बार उन्होंने साउथ की फिल्म और उसके कंटेंट को लेकर अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर अपना रिएक्शन शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्मों की सफलता का कारण भी बताया है। कंगना ने बॉलीवुड को करप्ट न करने देने की नसीहत भी दी है। कंगना ट्वीटर से बैन होने के बाद से इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं।

पोस्ट में दी नसीहत
कंगना ने अपनी पोस्ट पर लिखा, साउथ की फिल्में और उनके कंटेंट अच्छा होने के तीन कारण हैं। 1. वह भारतीय संस्कृति की जड़ों की गहराई से जुड़े हुए हैं। 2. वे लोग अपनी अपनी फैमली और रिश्तों से सच में प्यार करते हैं, वह वेस्टर्न लोगों की तरह दिखावा नहीं करते है। 3. वहां के लोगों का प्रोफेशनलिज्म और पैशन अविश्वनीय है। इसके साथ ही कंगना ने साउथ इंडस्ट्री को नसीहत देते हुए कहा कि, आपको करप्ट करने के लिए बॉलीवुड को परमिशन नहीं देनी चाहिए।

साउथ का बॉलीवुड में जलवा
पिछले कुछ सालों से साउथ की फिल्मों ने नॉर्थ इंडिया में भी खासी कमाई की है। इसमें बाहुबली, केजीएफ जैसी फिल्में हैं। इस साल कोविड के संकटो के बीच अल्लू अर्जन की पुष्पा रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट से 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी।

कंगना का वर्कफ्रंट
कंगना के वर्कफ्रंट में उनकी फिल्म धाकड़ और तेजस सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। वहीं कंगना अभी अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म टीकू वेड्स शेरू के शूट में व्यस्त हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।