BREAKING : पतंग उड़ाते समय पांव फिसल जाने के कारण नहर में गिर 12 वर्षीय बच्चा

कोरबा 23 जनवरी (वेदांत समाचार)। औद्योगिक नगर के सीतामढ़ी स्थित कुम्हार मोहल्ले में निवासरत परमेश्वर पाटकर का 12 वर्षीय बेटा नहर में बह गया। पतंग उड़ाते समय पांव फिसल जाने के कारण नहर में गिर गए तेज नारायण को खोजने का प्रयास जारी है।


जानकारी अनुसार 12 वर्षीय तेज नारायण पाटकर अपने दोस्त के साथ नहर के किनारे पतंग उड़ा रहा था अचानक उसका पांव फिसला और नहर में जा समाया। उसके दोस्त ने बचाने की कोशिश की लेकिन तेज बहाव में वह सफल नहीं हो सका।

रात को भी पुलिस की टीम मौके पर गई थी

इसकी जानकारी जैसे ही तेज नारायण के परिजनों को मिली बदहवा सी छा गई। सब भाग पड़े घटनास्थल की ओर लेकिन शिवाय रुदन के कोई कर भी क्या सकता है । पानी में अलोप हुए तेज नारायण के पिता परमेश्वर और उनका परिवार प्रशासन से विनय करता दिखाई दिया की नहर का पानी कम किया जाए ताकि तेज नारायण को खोजा जा सके । पुलिस अधिकारी और पाट कर परिवार के शुभचिंतक घटनास्थल पर मौजूद रहकर इंतजार कर रहे हैं लापता का।

रविवार सुबह से फिर से बच्चे की तलाश शुरू की गई है

पिता बोले-पहले मजाक लगा था

घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। नारायण पाटकर अपने पिता का इकलौता लड़का था। उसकी एक छोटी तीन साल की बहन है। नारायण के पिता परमेश्वर ने बताया कि मैं उसे रोकता था कि पतंग उड़ाने मत जाया कर नहर के पास। फिर भी वह बदमाश बच्चों के साथ पतंग उड़ाने चले जाया करता था। मुझे जब इस घटना की सूचना दी गई थी तो मैं घर पर नहीं था। मैं कटघोरा गया हुआ था। मुझे बताया गया तब मैंने मजाक समझा था। मैं मौके पर गया तो ये सच था। इस दौरान नारायण के पिता परमेश्वर फूट-फूटकर रोते रहे। उन्होंने प्रशासन से उसके बच्चे की जल्द से जल्द तलाश करने की मांग की है।

नारायण के पिता फूट-फूटकर रो रहे थे