हादसे में युवक की दर्दनाक मौत,अज्ञात वाहन का पहिया एक युवक के सिर से गुजर

कोरबा 20 जनवरी (वेदांत समाचार)। कोरबा जिले के कटघोरा थाना अंतर्गत जेंजरा बाइपास मार्ग में गुरुवार शाम लगभग 5:30 बजे दर्दनाक हादसा हो गया। अज्ञात वाहन का पहिया एक युवक के सिर से गुजर गया। हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसकी बाइक क्रमांक सीजी-12बीसी-8236 में सवार 3 अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

हादसा कैसे हुआ इसका कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं मिला लेकिन खराब सड़क पर हुए हादसे को देखकर अंदेशा लगाया जा रहा है कि सामने से आ रहे वाहन की टक्कर से बाइक सवार सड़क पर गिरे और एक युवक का सिर उक्त वाहन के पहिए के नीचे आ गया। सवार 3 अन्य लोग भी उसके इर्द-गिर्द गिर पड़े और चोटिल हुए। कटघोरा पुलिस घटनास्थल पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। युवकों के बारे में बताया जा रहा है कि वे ग्राम छिर्रा के आश्रित मोहल्ला भाठापारा के रहने वाले है । ग्राम पतरापाली। से चारों लोग शराब पीकर गांव लौट रहे थे कि हादसा हो गया।

एक अन्य हादसे में शाम के वक्त कोतवाली क्षेत्र के मानिकपुर पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम दादरखुर्द चौक पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक युवक को टक्कर मार दी हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई मृतक बाइक पर सवार था।