कोरबा : तेज रफ़्तार हाइवा ने बाइक सवार को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम

कोरबा 18 जनवरी (वेदांत समाचार)। जिले में हुए सड़क दुर्घटना में एक बाइक चालक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार को अपने चपेट में ले लिया जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर शासन के ख़िलाफ़ नारेबाजी की। मामला जिले के परसाभांटा की है।

मिली जानकारी के मुताबिक़, कोयले से लदी हाइवा बालको की ओर से विपरीत दिशा से आ रही थी। इसी दौरना परसाभांटा के पास तेज रफ़्तार हाइवा ने मोटरसाइकिल सवार को अपने चपेट में ले लिया। जिसके कारण बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर शासन के ख़िलाफ़ नारेबाजी की।

बताया गया कि इस सड़क हादसे में मृतक का शरीर पूरा क्षत-विक्षत हो चुका था। उसकी पहचान कर पाना मुश्किल था। फ़िलहाल पुलिस मौके पर पहुँच कर शिनाख्ती का प्रयास कर आगे की कार्यवाही कर रही है। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों का कहना है कि- “यह हादसा पहली बार नहीं है। बालको कंपनी की ट्रक आए दिन आम लोगों को रौंद रही है और पुलिस दोषी को खुलेआम छोड़ दिया है। अब इस घटना के बाद पुलिस क्या करेगी देखना होगा? या फिर उस मृत शरीर पर सारा दोष मड़ती है। कोयले से भरी गाड़ियां अपना ट्रिप लगाने के लिए तेज रफ्तार से दौड़ती नजर आती हैं। आखिर कब तक यूं ही चलता रहेगा? प्रशासन कब अपनी आंखें खोलेगा और इन तेज रफ्तार हाईवा पर अंकुश लग पाएगा?