एसपी नेता ने पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर पर पोती कालिख, मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Elections) से यूपी के बरेली (Bareilly) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता अताउर्रहमान समेत कई लोगों के खिलाफ प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीरों पर कालिख पोतने और गाली देने के आरोप में मामले दर्ज किया गया है. गांव जाम सावंत के रहने वाले नेमचंद के बेटे सतीश राठौर ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि शीशगढ़ रोड स्थित नारायण नगला चौराहे पर सरकार द्वारा एक बोर्ड लगाया गया है, जिसमें प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री की फोटो लगाई गई है, इस बोर्ड पर सांसदों और विधायकों के नाम भी लिखे गए हैं. जिस पर आरोपियों ने कालिख पोत दी है.

रिपोर्ट में सतीश ने आरोप लगाया है कि एसपी नेता अताउर्रहमान के उकसाने पर नबी अहमद, उनके बेटे नफीस ने अपने 8-10 साथियों के साथ मिलकर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीरों पर कालिख पोती है. इसके साथ ही उन्होंने बोर्ड पर अभद्र टिप्पणी भी लिखी है और इसके जरिए इन लोगों ने धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश की है.

अवैध हथियार दिखाकर डराया और दी धमकी

सतीश का कहना है कि आरोपियों ने कटर की मदद से बोर्ड के टिन को भी काटा और इससे राष्ट्रीय संपत्ति का नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि जब इसका विरोध किया गया तो आरोपियों ने लोगों ने उन्हें धमकी दी और अवैध हथियार से धमकाया. इस घटना का वीडियो बनाया गया है और आरोपियों ने इसको लेकर भी धमकी दी. फिलहाल इस मामले में सतीश राठौर की ओर से अतउर्रहमान, नारायण नगला के प्रधान नबी अहमद और उनके बेटे नफीस और 8-10 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है.

एसपी नेता का दावा पूर्व मंत्री के इशारे पर दर्ज हुआ है मामला

वहीं एसपी नेता अताउर्रहमान ने आरोप लगाया है कि यह मामला पूर्व मंत्री छत्रपाल सिंह के इशारे पर दर्ज किया गया और इसके पीछे विपक्षी नेताओं का हाथ है.

लखनऊ में दर्ज हुआ 2500 एसपी कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज

लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यालय में भीड़ एकत्रित करने और चुनाव आयोग के नियमों को दरकिनार करने के लिए पुलिस ने मामला दर्ज किया है. लखनऊ पुलिस ने 2500 अज्ञात एसपी कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज किया है. वहीं इस मामले में इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है.