‘हाथरस और लखीमपुर जैसे कांड के बाद समर्थक BJP के खिलाफ’, सपा पर अमित शाह के आरोपों पर अखिलेश यादव का पलटवार…

यूपी के उन्नाव में समाजवादी विजय रथ यात्रा लेकर (SP Unnao Rally) पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी पर करारा हमला बोला. उन्होंने अमित शाह के सपा पर किए गए हमले पर पलटवार किया. सपा अध्यक्ष ने कहा कि हाथरस, लखीमपुर, गोरखपुर, आगरा कांड जैसे अन्य कांडों की वजह से अब तो बीजेपी के समर्थक भी उनके के ख़िलाफ़ खड़े होकर कह रहे हैं ABCD… मतलब…अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गृह मंत्री अमित शाह के हरदोई में दिए गए बयान पर पलटवार किया है. इससे पहले देश के गृह मंत्री ने सपा पर हमला बोलते हुए भ्रष्टाचार और अपराध फैलाने का आरोप लगाया था.

हरदोई में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए बीजेपी के प्रचार के लिए, समाजवादी पार्टी का ए, बी, सी, डी उल्टा है. सपा के ‘ए’ का मतलब अपराध और आतंक, ‘बी’ का मतलब भाई-भतीजावाद, ‘सी’ का मतलब भ्रष्टाचार और ‘डी’ का मतलब दंगा है. उन्नाव पहुंचे अखिलेश यादव ने शाद करे इसी बयान को लेकर बीजेपी पर हमला (Akhilesh Attack On BJP) बोला है. उन्नाव पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि 2022 में इंकलाव की शुरुआत उन्नाव से होगी.

‘बीजेपी ने कितनों को नौकरियां दीं’

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी किसान, गरीब, महिला, युवा, कारोबारी सभी लोगों की आवाज है. इसके साथ ही बीजेपी पर हमला बोलते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि यह सरकार अखबारों में बड़े-बड़े विज्ञापन निकालती है, जिनमें कहा जाता है कि युवाओं को इतने लाख नौकरियां दी गई हैं. बीजेपी करोड़ों लोगों को रोजगार देने का बात कहता है. सपा अध्यक्ष ने उन्नाव की जनता से पूछा कि क्या उन लोगों को नौकरियां मिलीं?. अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम योगी सिर्फ विकास की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं. वह दूसरों की योजनाओं का ही उद्घाटन और शिलान्यास करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने 2022 में बीजेपी का सूपड़ा साफ होने की बात को एक बार फिर से दोहराया.

‘ABCD… पर अखिलेश का पलटवार’

उन्नाव में अखिलेश यादव ने अमित शाह के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी के समर्थक ही आज उनके खिलाफ खड़े होकर ABCD कह रहे हैं..उन्होंने अमित शाह के बयान को बीजेपी के खिलाफ इस्तेमाल करते हुए पार्टी पर पलटवार किया. बता दें कि हरदोई की रैली में अमित शाह ने सपा के करीबी के घर इनकम टैक्स के छापे में 250 करोड़ रुपये मिलने का भी मुद्दा उठाया. उन्होंने सवाल किया कि सपा अ ध्यक्ष को यूपी की जनता को बताना चाहिए कि इतना पैसा कहां से आया. उन्होंने सपा पर यूपी की गरीब जनता को लूटने का आरोप लगाया.अब अखिलेश यादव भी बीजेपी पर हमलावर हैं.