Jersey Release Postponed: शाहिद कपूर की फिल्म Jersey की रिलीज़ टली, कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते फैसला

Shahid Kapoor Jersey Release Date: देशभर में एक बार फिर कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) की रिलीज को टाल दिया गया है. ये फिल्म इसी शुक्रवार को यानी 31 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जानी थी. हाल के दिनों में कोरोना के सामान्य मामलों के साथ साथ इसके नए वेरिएंट ओमिक्रोन के केस भी बढ़े हैं, जिससे कई राज्यों में फिर से पाबंदियों का एलान होने लगा है.

इस संबंध में एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए ‘जर्सी’ की टीम ने एबीपी न्यूज़ को बताया, “मौजूदा हालात और कोरोना गाइडलाइंस को देखते हुए हमने सिनेमाघरों में फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज को टाल दिया है.” आधिकारिक बयान मे आगे कहा गया है, “हमें अब तक फिल्म के लिए आप सभी का बहुत प्यार मिला है जिसके लिए आप सभी का बहुत शुक्रिया… आप सभी अपना ध्यान रखें. आप सभी को नये साल की बहुत शुभकामनाएं.”

कब आएगी रिलीज़ की नई तारीख?

बता दें कि मेकर्स इस फिल्म की रिलीज की नई तारीख का एलान बाद में कोरोना (Corona) के हालात को देखते हुए लेंगे. ‘जर्सी’ इसी नाम से तेलुगू (Telugu) में बनी फिल्म का रिमेक है, जिसका निर्देशन गौतम तिन्नाउरी (Gowtam Tinnanuri) ने किया है.

गौरतलब है कि Omicron के लगातार बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने ‘यलो अलर्ट’ (Delhi Yellow Alert) जारी करते हुए सिनेमाघरों को भी एक बार फिर से बंद करने का फैसला किया है. दिल्ली सरकार (Delhi Govt) के इसी फैसले के बाद ‘जर्सी’ की रिलीज को टालने का फैसला फिल्म के मेकर्स ने लिया है.