नहीं होगा धरना प्रदर्शन एसईसीएल कुसमुंडा में जीएम संजय मिश्रा ने कहा मिलेगी रोजगार स्थानीय लोगों को

मनीष महंत

कोरबा 25 दिसम्बर (वेदांत समाचार)। कल दिनांक 26 दिसंबर को कुसमुंडा खदान में होने वाला बड़ा आंदोलन आज टल गया है, वजह रही रोजगार की मांग पर महाप्रबन्धक संजय मिश्रा की सकारत्मक पहल एवम तत्काल निराकरण वाली चर्चा।

कुसमुंडा प्रबन्धन एवम कुसमुंडा क्षेत्र से प्रभावितो व भुविस्तापितो की आज एक महत्वपूर्ण बैठक कुसमुंडा कार्यालय में कुसमुंडा जीएम की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई, जिसमे कांग्रेसी नेता अजय जायसवाल के नेतृत्व में खदान से प्रभावित गार्मो के सरपंच व ग्रामीण शामिल हुए।

करीब 2 घण्टे चली इस बैठक मैं काफी सार्थक बातें हुई फिलहाल कुसमुंडा खदान में एसएसएसजेवी एवं गोदावरी कंपनी जैसी बड़ी कम्पनियो में ग्रामीणों की भर्ती की जाएगी । जीएम ने जनवरी माह में डेढ़ सौ लोगों की भर्ती का आश्वासन दिया है।

आज की यह बैठक काफी सार्थक और ग्रामीणों के हित में रही जिसके परिणाम स्वरूप सभी ने एक स्वर में कल होने वाले आंदोलन को स्थगित करने की बात कही। मीडिया से चर्चा करते हुए अजय जयसवाल ने कहा कि यह बैठक सकारात्मक बैठक रही क्योंकि जीएम संजय मिश्रा ने जिस तरह से सभी को आश्वस्त किया है और कल से ही रोजगार की दिशा में काम शुरू हो रहा है हम आंदोलन स्थगित कर रहे हैं हां क्योंकि यह बातें हैं अगर इन बातों पर भविष्य में अमल नहीं किया गया तो हम पुनः आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।