धान परिवहन का कार्य पूरी जिम्मेदारी से करें – श्री अकबर

0 ट्रक मालिक संघ का प्रतिनिधिमण्डल मिला कैबिनेट मंत्री से, मुख्यमंत्री तथा कैबिनेट मंत्री के प्रति जताया आभार।

कवर्धा 23 दिसम्बर (वेदांत समाचार)। कवर्धा के विधायक व प्रदेश के कैबिनेट मंत्री Iमोहम्मद अकबर से राजधानी रायपुर स्थित उनके शासकीय निवास कार्यालय में कबीरधाम जिले के ट्रक मालिक संघ के प्रतिनिधिमण्डल ने भेंट की। प्रतिनिधिमण्डल ने संघ को धान परिवहन का कार्य मिलने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर के प्रति आभार जताया।


ट्रक मालिक संघ कवर्धा के प्रतिनिधिमण्डल ने मंत्री को बताया कि संघ के सदस्य धान परिवहन जैसे अति महत्वपूर्ण कार्य की जिम्मेदारी मिलने से उत्साहित है। कबीरधाम जिले में संघ की लगभग 200 ट्रकें धान का परिवहन का कार्य कर रही है। संघ के प्रतिनिधिमण्डल ने मंत्री को बताया कि कोरोना काल में परिवहन को कार्य समय-समय पर बंद होने से संघ के सदस्यों को काफी दिक्कतें हुई थी। धान का परिवहन कार्य मिलने से ट्रक मालिक संघ की दिक्कतें काफी हद तक दूर हो गई है। संघ के सदस्य अब अपनी-अपनी ट्रकों का किश्त भी समय पर अदा कर पायेंगे। प्रतिनिधिमण्डल ने कहा कि संघ धान का परिवहन कार्य में किसी भी किस्म का ढिलाई नहीं करेगा तथा शिकायत का कोई मौका नहीं देगा। कैबिनेट मंत्री श्री मोहम्मद अकबर ने प्रतिनिधिमण्डल से कहा कि धान की खरीदी राज्य शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने धान का परिवहन कार्य पूरी जिम्मेदारी से करने का आग्रह प्रतिनिधिमण्डल से किया।
मंत्री मोहम्मद अकबर से मिलने वाले प्रतिनिधिमण्डल में ट्रक मालिक संघ कवर्धा के संरक्षक सर्वश्री टेकचंद चन्द्रवंशी, द्वारिका चन्द्रवंशी, अनिल दुबे, केशव चन्द्रवंशी, निशांत झा, अध्यक्ष मोहम्मद आबिद, उपाध्यक्ष टीकाराम देवांगन, सचिव हरिश जायसवाल, सह-सचिव देवी पाली सहित विक्रम वर्मा, राधेश्याम चन्द्रवंशी, भैयालाल चन्द्रवंशी, रोहित चन्द्रवंशी, मनीष बिंदल आदि शामिल थे।