रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के बाद अब कार्तिक आर्यन भी बने क्रिकेटर, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली । अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो क्रिकेट खेलते हुए शॉट लगाते नजर आ रहे हैं। वही सोशल मीडिया वीडियो आने के बाद फैंस अंदाज लगा रहे हैं कि रणवीर सिंह की 83 और शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के बाद अब कार्तिक आर्यन स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में नजर आने वाले हैं। लेकिन कार्तिक ने अपनी इस वीडियो के साथ ऐसी कोई भी जानकारी साझा नही की है।

इस वीडियो में अभिनेता कार्तिक आर्यन क्रिकेट की जर्सी पहने हुए पिच पर शानदार शॉट लगाते हुए बल्लेबाज करते दिख रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कार्तिक ने अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया है। वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘कमिंग सून।’

शहजादा का दिल्ली शेड्यूल किया रैप

आपको बता दें कि अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म शहजादा की दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग को खत्म किया है। इसकी जानकारी उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर दी थी, जिसमें वो दिल्ली को बाय-बाय बोल रहे हैं। फिल्म की शूटिंग को पिछले महीने के अंत में दिल्ली के बहारी हिस्से में शुरु किया गया था। इससे पहले उन्होंने अक्टूबर में शुरू हुए फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग को रैप किया था।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में

वहीं बात अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही शशांक घोष के निर्देशन में बनी रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘फ्रेडी’ में अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलया फर्नीचरवाला के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो ‘भूल भुलैया 2’, ‘कैप्टन इंडिया’, ‘लुका छुपी 2’, साजिद नाडियाडवाला की अनटाइटल्ड फिल्म में भी में नजर आने वाले हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘धमाका’ में देखा गया था, जिसमें उनका अंदाज देखने को मिला है।