विक्की कौशल से शादी के बाद 15 दिनों के लिए सलमान खान के साथ यहां जाएंगी कटरीना कैफ ! पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल के लिए दिसंबर का यह महीना बेहद खास रहा है। इन दोनों ने इस महीने एक-दूसरे से शादी पर अपनी जिदंगी का नया सफर शुरू किया है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीते दिनों शादी की है। इन दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। शादी के बाद अब कटरीना कैफ और विक्की कौशल के काम पर लौटने की खबरें आ रही हैं।

ऐसे में शादी के बाद कटरीना कैफ अभिनेता सलमान खान से कब मिलने वाली है, इसका भी खुलासा हो गया है। अभिनेत्री दिग्गज अभिनेता से अगले महीने मिलने वाली हैं। साथ ही अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं। अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार सलमान खान और कटरीना कैफ अगले महीने अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे।

यह फिल्म का आखिरी शेड्यूल होगा जो 15 दिनों तक चलने वाला है। टाइगर 3 के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग दिल्ली में होगी। ऐसे में फिल्म के शूटिंग सेट पर हाई सिक्योरिटी रखी जाएगी। यह सिक्योरिटी फिल्म के किसी सीन के लीक न होने के लिए रखी जाएगी। गौरतलब है कि टाइगर 3 का आखिरी शेट्यूल काफी एक्शन से भरा रहने वाला है। इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग रूस, तुर्की, ऑस्ट्रिया और मुंबई में हुई थी।

आपको बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में शादी रचाई। उनकी यह काफी शाही शादी थी। विक्की और कटरीना ने अपनी शादी की डेट को बेहद प्राइवेट रखा था। साथ ही शादी में आए मेहमानों और दोस्तों को शादी के किसी भी फंक्शन की तस्वीर लेने की इज्जत नहीं थी। लेकिन शादी के बाद दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी के फंक्शनों की तस्वीरें शेयर की है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

वहीं मीडिया पर चल रही खबरों की मानें तो 20 दिसंबर को कटरीना कैफ और विक्की कौशल मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं। हालांकि इस खबर की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन साथ रिपोर्ट्स यह भी हैं कि कटरीना कैफ अपने रिसेप्शन में भी सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहनेंगी। शादी में भी कटरीना और विक्की ने इनके ही डिजाइनर वियर कैरी किए थे।