होटल के कमरे में अकेले ठहरी थी अचानक AC के अंदर जलती लाल बत्ती देख उड़े होश!

सोशल मीडिया (Social Media) पर मलेशियन एयरक्राफ्ट की एक एयरहोस्टेस (Malysian Airhostess Finds Secret Camera In Hotel Room) ने सनसनीखेज खुलासा किया है. इस एयरहोस्टेस ने सोशल मीडिया पर लोगों को दिखाया कि कैसे उसके कमरे में होटल वालों ने कैमरा छिपा कर फिट किया हुआ था. ये कैमरा रूम के एयरकंडीशनर (Camera Hidden Inside Air Conditioner) में लगा हुआ था. इसकी तस्वीरें लोगों को जागरूक करने के लिए शेयर की जा रही है.

दुनिया में कई लोग आज भी होटल में कमरा बुक करने से डरते हैं. आज के समय में जब ज्यादातर लोग ट्रेवलिंग करते हैं, ऐसे में होटल्स की बुकिंग नॉर्मल है. बावजूद इसके कई लोग आज भी होटल में ठहरने से डरते हैं. खासकर अकेली लड़की या फिर कपल. इसकी वजह साफ़ है. कई होटल वाले अपने कस्टमर्स को धोखा देते हैं और होटल के कमरे में कैमरा (Hidden Camera In Hotel Rooms) छिपाकर उनके प्राइवेट मोमेंट्स को रिकॉर्ड कर लेते हैं. बाद में इससे ब्लैकमेलिंग भी की जाती है. इसी वजह से होटल में ठहरना कई लोगों को रिस्की लगता है. सोशल मीडिया पर एक एयरहोस्टेस ने अपने साथ हुई ऐसी ही धोखेबाजी की तस्वीरें शेयर की है.

टिकटोक पर @nik.alisa नाम से मौजूद इस एयरहोस्टेस ने अपना वीडियो बनाकर शेयर किया है. अलिसा मलेशियन एयरलाइन्स में काम करती है. वो बहुत समय पहले से ही लोगों को अपने केबिन क्रू की ड्यूटी में आने वाली परेशानियों और कई तरह की जानकारियां भी साझा करती है. इस बीच हाल ही में उसने अपनी कोरियन फ्लाइट के हॉल्ट के दौरान होटल में ठहरने का अनुभव लोगों के साथ शेयर किया. अलिसा अपनी नेक्स्ट फ्लाइट से पहले कोरिया के एक होटल में स्टे कर रही थी. तभी उसकी नजर कमरे में चमक रही लाल लाइट पर गई.

अलिसा ने देखा कि उसके कमरे में लगे एयरकंडीशनर के अंदर से लाल रंग की एक लाइट जल-बुझ रही है. उसे ये थोड़ा अजीब लगा. अलिसा ने इसका वीडियो भी बनाया. तुरंत अलिसा को शक हुआ कि अंदर हिडेन कैमेरा है. उसने होटल वालों को कॉल करने के साथ ही पुलिस को भी इसकी जानकारी दी. कॉल के थोड़ी देर बाद टीम वहां पहुंची. उन्होंने एयरकंडीशनर में जल रही लाइट की जांच की. एसी खुलते ही अंदर से जो निकला वो शॉकिंग था.

दरअसल, होटल के एयरकंडीशनर के अंदर एक कैमरा छिपा था. ये सीसीटीवी था. तुरंत अलिसा ने होटल वालों पर एक्शन लेते हुए मामला दर्ज करवाया. होटल वालों ने सफाई में कहा कि ये गलती से हो गया है. वरना होटल्स में आमतौर पर अगर कैमरा छिपाए जाते हैं तो वो दूसरे तरह के कैमरा होते हैं. इस तरह के सीसीटीवी नहीं लगाए जाते. अलिसा द्वारा शेयर किये गए फोटोज और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं. कई लोगों ने कहा कि कोरिया के होटल्स में कैमरा मिलना कोई बड़ी बात नहीं है. यहां ऐसा होते रहता है.